पुलिस अधीक्षक सूरजपुर ने ली क्राइम मीटिंग, आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों में पुलिस का खौफ बनाए रखने थाना प्रभारियों को दिए सख्त कार्यवाही करने के निर्देश। थाना-चौकी के कार्यो का परफारमेंश जाना, सामाजिक बुराईयों एवं अवैध कारोबार पर पूर्णतः रोक लगाने दिए कड़े निर्देश।

0
Spread the love

सूरजपुर। सोमवार, 3 जुलाई को पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सभाकक्ष में पुलिस अधीक्षक आई कल्याण ऐलिसेला द्वारा जिले के पुलिस अधिकारियों का क्राईम मीटिंग लिया, जिसमें थाना-चौकी के कार्यो के परफारमेंश को जाना और लंबित अपराधों एवं शिकायत के निराकरण का ब्यौरा लेते हेतु निराकरण में और तेजी लाने, आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों में पुलिस का खौफ बनाए रखने सख्ती के साथ तत्परतापूर्वक कार्यवाही करने, थाना क्षेत्र में शांति एवं सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने हेतु सूचना तंत्र मजबूत और पुख्ता करने के निर्देश दिए।
पुलिस अधीक्षक ने प्रभारियों को कहा कि सामाजिक बुराईयों, नशे व अवैध कारोबार पर सख्ती से पूर्णतः अंकुश लगाई जाए, एफआईआर दर्ज करने में किसी प्रकार की कोताही नहीं होनी चाहिए, थाना प्रभारी खुद नागरिकों की समस्या शिकायत को सुने और निराकरण करें। आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मतदान केन्द्रों का भ्रमण कर जानकारी अपडेट रखने, जमीन संबंधी मामले की शिकायत पर फौरन कार्यवाही के साथ ही बाउन्ड ओव्हर की कार्यवाही कराने, स्थाई वारंट की तामीली में विशेष रूचि लेने के निर्देश दिए। उन्होंने आदतन अपराधियों का निगरानी व गुण्डा बदमाश हिस्ट्रीशीट खोलने, अपराधों की रोकथाम के लिए सतत पेट्रोलिंग व प्रभावी रात्रि गश्त करने एवं अधिक से अधिक लघु व प्रतिबंधात्मक अधिनियम के तहत कार्यवाही करने के निर्देश दिए। इस दौरान सीएसपी जे.पी.भारतेन्दु, एसडीओपी प्रेमनगर प्रकाश सोनी, एसडीओपी प्रतापपुर अमोलक सिंह, डीएसपी अजाक पी.डी.कुजूर, डीएसपी एम्मानुएल लकड़ा सहित जिले के सभी थाना-चौकी प्रभारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

slot depo 10k
slot qris
slot spadegaming
slot pg soft
habanero slot
cq9 slot
slot garansi kekalahan bebas ip