रेवटी (12नं.) माता राजमोहनी हिन्दी व अग्रेंजी स्कृली ओमनी मे लगी आग बाल-बाल बचे छात्र-छात्रा….

0
Spread the love

सूरजपुर जिले मे संचालित स्कूल माता राजमोहिनी रेवटी 12 नंबर में संचालित आज लगभग 4 व 5 वर्षों से संचालित की जा रही है जो कल दिनांक 23 /7/ 2022 दिन मंगलवार समय लगभग 5.30 साम में माता राजमोहिनी स्कूल से बच्चे स्कूल से ओमनी गाडी मे बैटकर अपने-अपने घर स्कृल संचालक के द्वारा गाड़ी मे छोडा गया जैसे ही बच्चो को छोड कर वापस स्कृल मे ओमनी मालिक व स्कृल संचालक लालजित सिंह के द्वारा गाडी खडा किया गया और गाडी सांटसर्किट से आग लग गई ऐ गाडी मालिक व स्कृल संचालक का कहना है। लेकिन वहां नजदिक चौकी मे सुचना देना उचित नही सम्झा स्कृल संचालक ने नाही शिक्षा विभाग के B.O को बताया चुप्पे से गाडी ओमनी को टेक्टर मे खिचवा कर स्कृल के पिछे खडा कर दिया गया ।
तथा स्कृल संचालक व गाडी मालिक एक ही व्यक्ति है जो लालजीत सिंह के द्वारा बच्चों को स्कूल से पहाड़ करवा, भेड़िया,डाडकरवा ,रामपुर पहुंचाते हुये स्कूल में ला खड़ा किया तभी अचानक स्कूली गाड़ी ओमनी में शॉर्ट सर्किट होने से पूरे गाड़ी पर आग भर भरा कर आग लग गई।
मिली जानकारी के अनुसार स्कृल व गाड़ी संचालक एक ही व्यक्ति है गाड़ी इतनी दैनी स्थिति में थी की जब बच्चों को छोड़ने घर घर पहुंचा रही थी उस बीच यह घटना घटी होती तो उस ओमनी में 20 -25 बच्चे व बच्चिया बैठी हुई थी उस बीच आग लगने से कितने के घरों के चिराग बुझ गए होते लेकिन स्कूल संचालक लालजीत सिंह के लापरवाही व अपना फायदा को देखते हुये बिलासपुर पासिंग नंबर ओमनी 2011 मॉडल सस्ते दामों पर खरीद कर स्कूल में चला रहा था इस संबंध में स्कूल संचालक लालजीत सिंह से बात करने पर कहां गया कि मैं चौकी में सुचना व रिपोर्ट करना जरूरी नहीं समझा इसी लिये मै कही इसकी जानकारी नहीं दिया हूँ। नाही RTO व शिक्षा विभाग से भी कोई ओमनी गाड़ी चलने की सूचना दिया हूँ। क्योंकि कोई बच्चे या बच्चियों के साथ ये घटना नहीं घटी है बच्चे बैठे होते और आग लगने पर मैं थाने पर रिपोर्ट किया होता स्कूल संचालक लालजीत से बात करने पर कहां जा रहा है कि मुझे गाड़ी नंबर याद नहीं है और ना ही कोई पेपर है ऐसे में स्कूल संचालकों के द्वारा इस इस तरह की लापरवाही से साफ जाहिर होता है कि गाड़ी की कोई पेपर नहीं थी और खुदा ना खस्ता बच्चों के साथ ये घटना घटी होती तो आज पूरा सूरजपुर जिला मातम मना रहा होता।

इस संबंध मे BO धुर्वे साहब से मोबाइल के माध्यम से बात करने पर कहा गया की मुझे इसकी जानकारी नही दी गई हैं आपके माध्यम से मुझे जानकारी मिली है जानकारी लेकर उचित कार्यवाही की जायेंगी।

गाडी की कोई प्रमिट RTO से नही ली गई थी क्या पता गाडी किस नाम से था। इस संबंध में स्कृल संचालक से बात हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

slot depo 10k
slot qris
slot spadegaming
slot pg soft
habanero slot
cq9 slot
slot garansi kekalahan bebas ip