सेवानिवृत्त प्रधान पाठक हुए ठगी का शिकार*

0
Spread the love

*सेवानिवृत्त प्रधान पाठक हुए ठगी का शिकार*

सूरजपुर – न्यूज़29….. जिले में लोगों को ऑनलाइन ठगी से बचने कि ताबड तोड पुलिस द्वारा लगातार जागरूकता अभिया का कार्यक्रम चलाया जा रहा है इसके बाद भी लोग ठगी का शिकार हो ते जारहे हैं । ऐसा ही एक मामला भटगांव थाना के अंतर्गत ग्राम पंचायत सलका अघिना के सेवानिवृत्त प्रधान पाठक श्याम किशोर गुप्ता ने 99850 रुपए का ठगी का शिकार हो गए।

जालसाज ने फोन पे पर 500 रूपये का लालच देकर झांसा देते हुए, श्याम किसोर से सारी जानकारी लेकर ठगी की घटना को अंजाम दिया।
ज्ञात हो कि मामले की सुचना मिलते ही पुलिस थाना भटगांव ने अपराध पंजीबद्ध कर लिया है मामले की जांच जारी है ।

इस संबंध में सलका निवासी श्याम किशोर गुप्ता ने बताया कि दिनांक 16:12 2022 को मेरे फोन नंबर 62 8978 3535 पर डब्सू कुमार से बात हुआ जिसने फोन पे पर अप्राप्त 500 रूपये दिलाने का बात कहकर कस्टमर केयर का आदमी बता कर बात किया ।
और कहा की अपने प्ले स्टोर से एनीडेक्स लोड कर यूजरनेम और पासवर्ड भेजो, मैने जैसे ही पासवर्ड दिया मेरे अकाउंट से 99850 रूपये तीन बार में निकाल लिया फिर फोन से बैलेंस चेक करने को कहा मैंने बैलेंस चेक किया बैलेश कम हो गया । मुझे ठगी का अहसास हुआ । धोखा धडी करने वाले ने पहले 25 हजार रुपये, फिर 50 हजार रूपये अंत में 24850रूपये 11बजे से 11:15 के बिच निकाल लिया ।
मैने तत्काल इसकी सूचना पुलिस थाना भटगांव एसबीआई भटगांव में दिया । समाचार लिखे जाने तक फ्राड करने वाले व्यक्ति का किसी प्रकार का कोई अता पता नहीं चला है।
एक सेवानिवृत्त शिक्षक का ठगी का शिकार होना सभ्य समाज के लिए चिंता का विषय बन गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

slot depo 10k
slot qris
slot spadegaming
slot pg soft
habanero slot
cq9 slot
slot garansi kekalahan bebas ip