07 मई मतदान केंद्र पहुंचने के लिये नेवता पाती के माध्यम से दिया जा रहा निमंत्रण* *-जिले के सभी मतदाता अपने तय मतदान केंद्र पहुंचे, मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें

0
Spread the love

सूरजपुर/29 अप्रैल 2024/  07 मई हम सभी के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है , इस दिन हम अपने लोकतंत्र की सबसे खूबसूरत दिन मताधिकार का प्रयोग कर, देश के मन को बढ़ाने और सशक्त लोकतंत्र के निर्माण में अपनी सहभागिता प्रस्तुत कर सकते हैं। हमारे जिले के नागरिक भी अपनी इस अधिकार का निर्वहन करें इसके लिए जिला प्रशासन द्वारा अभिनव पहल करते हुए नेवता पाती के माध्यम से मतदाताओं को निमंत्रित किया जा रहा है। जिसके तहत नगरी निकाय से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में मतदाताओं के घर-घर जाकर, जिला प्रशासन के अधिकारी एवं कर्मचारी, शिक्षक, मितानिन, आंगनबाड़ी सहायिका व पंचायत कर्मियों के माध्यम से प्रत्येक मतदाता को नेवता पाती के माध्यम से उसके तय मतदान केंद्र पर जाकर वोट डालने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।
       नेवता पाती के तहत नगर पंचायत जरही, विश्रामपुर, प्रतापपुर, ओड़गी, भैयाथान एवं रामानुजनगर में डोर टू डोर जाकर मतदाताओं को मतदान केंद्र में पहुंचे और वोट डालने के लिए निमंत्रित किया गया है। यह प्रक्रिया मतदान तिथि के पूर्व जारी रहेगी ताकि जिले मे शत प्रतिशत मतदान के लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

slot depo 10k
slot qris
slot spadegaming
slot pg soft
habanero slot
cq9 slot
slot garansi kekalahan bebas ip