चुनाव की तैयारी। अंतरर्राज्यीय बॉर्डर में हुई छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों की मीटिंग।

0
Spread the love

सूरजपुर। पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज अंकित गर्ग (भा.पु.से.) ने छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश के सीमावर्ती क्षेत्रों में आगामी लोकसभा चुनाव के बेहतर प्रबंधन के लिए बार्डर मीटिंग करने के निर्देश दिए थे। उप पुलिस महानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री एम.आर.आहिरे (भा.पु.से.) के निर्देशन में गुरूवार, 28 मार्च 2024 को थाना चांदनी में छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश के पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों सहित सरहर्दी क्षेत्र में स्थित थाना-चौकी प्रभारियों की बार्डर मीटिंग हुई।
बैठक में एसडीओपी ओड़गी राजेश जोशी ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आपराधिक गतिविधियों के रोकथाम के लिए बेहतर सहयोग और समन्वय, सीमावर्ती क्षेत्रों में कानून, सुरक्षा व्यवस्था एवं अपराधियों की धरपकड़ को लेकर आवश्यक चर्चा की। सीमावर्ती चौकियों पर बेहतर तालमेल बनाते हुए नशीली सामग्रियों व अवैध वस्तुओं के आवागमन को रोकने के लिए प्रभावी रणनीति पर चर्चा की और निगरानी, गुण्डा बदमाशों की गतिविधियों पर सतत् निगाह रखते हुए जानकारी साझा करने कहा। मध्यप्रदेश राज्य के जिला सिंगरौली के बैढ़न एसडीओपी श्रीजन वर्मा ने दोनों राज्यों की सीमाओं पर चेक पोस्ट पर नाकाबंदी को और प्रभावी तथा सुदृण बनाने तथा सूचनाओं का आदान प्रदान करने व अवैध नशीली सामग्रियों तथा वारंटियों की धरपकड़ व असामाजिक तत्वों के बारे में जानकारी साझा करने के अलावे अन्य विषयों को लेकर रणनीति के तहत कार्य करने की बात कही।
बैठक में एसडीएम भैयाथान सागर सिंह, तहसीलदार बिहारपुर संजय शर्मा, थाना प्रभारी चांदनी मनोज सिंह, चौकी प्रभारी बलंगी विजय दुबे, चौकी प्रभारी मोहरसोप कमलेश पाठक, नगर पुलिस अधीक्षक विध्यनगर जिला सिंगरौली पी.एस.परस्ते, चौकी प्रभारी शासन थाना बैढ़न संदीप नामदेव सहित अन्य पुलिस अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

slot depo 10k
slot qris
slot spadegaming
slot pg soft
habanero slot
cq9 slot
slot garansi kekalahan bebas ip